एक अंजान शादीशुदा लड़के से चुदाई की

 

मेरा नाम पिंकी है और मैं दिल्ली की रहेने वाली हू और मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू मैं बहुत ही सेक्सी हू और मैं आप सबको अपनी एक और सच्ची कहानी बताने जा रही हू कैसे मैं एक अंजन लड़के से चुदि ये मेरी सच्ची कहानी है.

मैं आपको अपने बारे मे बता दू मैं बहुत ही चुदक्कड़ लड़की हू और बहुत ही खुल कर बातें करती हू और मैं रात भर व्हाट्सप्प ऑनलाइन रहती हू आप सब मुझे मैल करिए मैं आपके मैल का वेट करूँगी.

मेरा फिगर 36-30-38 है आप सबको तो पता है लोगो को बड़ी चुचि और गांड वाली लड़किया और औरते कितनी सेक्सी लगती वैसे ही मेरी चुचि और गांड भी बहुत बड़ी है. मुझे बहुत सारे लोग लाइन मारते है और मैं भी बहुत सारे लोगो से चुदवाति हू.

मैं अब अपनी कहानी आप सबको बताने जा रही हू जो की एकदम सच्ची कहानी है और ये कहानी कुछ वीक पहले की है मैं आप सबको बताई हू मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू और कभी कभी मुझे जॉब से टूर पर जाना पड़ता है..

क्यूकी मैं जहा जॉब करती हू वाहा पर टूर का ऑफर दिया जाता है अगर आप अच्छा काम करते है तो आपको कंपनी टूर मे भेजी गी और मैं भी टूर पर जाने के लिए सेलेक्ट हो गयी थी और मैं बहोत खुश थी की मैं भी टूर पर जा रही हू और मैं ये बात अपने पेरेंट्स को बताई तो वो लोग भी खुश हो गये.

मैं और मेरे ऑफीस के सभी लोग जिनको टूर पर जाना था सभी लोग बस से जा रहे थे और सारा खर्चा कंपनी का था और हम सभी लोग ऑफीस मे बहुत अच्छा काम किए थे इसलिए ऑफीस वाले लोग हमे अपने खर्चे से टूर पर भेज रहे थे.

मैं भी बहोत खुश थी और अपनी सहेलियो के साथ टूर पर जा रही थी लेकिन मेरी बहुत सारी सहेलिया नही जा रही थी मेरे साथ टूर पर क्यूकी उनको कंपनी ने टूर पर नही जाने दिया और मैं अपनी कुछ सहेलियो के साथ टूर पर जा रही थी. और लड़के भी हमारे साथ ही जा रहे थे और सभी लोग एक दूसरे से बातें करते और बस मे मस्ती करते हुए जा रहे थे.

हम सभी लोग खाने का समान एक दूसरे को बात कर खा रहे थे और मुझे एक शादीशुदा लड़के ने चिप्स का पॅकेट मुझे दिया खाने के लिए और मैं ले ली और उसके बाद मैं भी उसको नमकीन ऑफर की और वो भी ले लिया और वो मेरे ऑफीस का लड़का है और वो शादीशुदा है और मैं उससे ज़्यादा बात नही करती हू वो मेरे लिए अंजन है मैं उसके बारे मे ज़्यादा कुछ जानती भी नही हू बस यही जानती हू की वो मेरे ऑफीस मे काम करता है.

मैं और मेरी सहेलिया एक दूसरे मे मस्ती कर रही थी और वो लोग भी मेरे साथ मस्ती कर रही थी और हम सब बस मे गाना गाने लगे और हम लोग बहुत खुश थे की हम लोग तौर पर जा रहे थे.

आप सबको बता दू मैं जब भी ट्रेवल करती हू मुझे नींद आने लगती है और आप सबको भी आती होगी क्यूकी ट्रेवल करते समय नींद बहुत अच्छी आती है. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मैं बस मे सोने लगी और बस थोड़ी सी रुकी तो मैं वो शादीशुदा लड़के के उप्पर जा कर गिर गयी और वो मुझे अपने उप्पर से थोड़ा उठाने लगा और मुझे उठाते समय उसने मेरी चुचि को दबा दिया और मैं थोड़ा सा गरम हो गयी थी.

वो मुझसे बोला की पिंकी अगर तुमको नींद आ रही है तो तुम मेरे उप्पर सो जाओ मैं बोली नही मुझे नींद नही आ रही है और वो मुझे हवस भरी नज़रो से देख रहा था और मैं भी उसको स्माइल दे रही थी और मैं उसको थैंक्स बोली और वो बोला कोई बात नही और वो मुझे देख कर बोला की पिंकी अगर किसी चीज़ की ज़रूरत होगी तो मुझे बताना और वो मेरी चुचि की तरफ देख रहा था.

आप सबको तो पता है बस मे ट्रेवल करते समय बहुत तेज हवा लगती और ठंडी के मौसम मे बहुत तेज हवा चल रही थी और हमे बस मे बहुत तेज हवा लग रही थी और हम सबको बहुत ठंड लग रही थी.

मैं और मेरी सहेलिया सभी लोग एक दूसरे से चिपके थे और शाम को हम सब हिल स्टेशन चले गये. आप सब मुझे मैल करिए मैं आपको बताऊंगी हम सब टूर पर कहाँ गये थे वो जगह बहुत अच्छी जगह है टूर के लिए आप सब भी वाहा घूमने जा सकते है.

मैं और मेरी सहेलिया हम दोनो होटेल मे चले गये और लड़के भी हमारे साथ होटेल मे रुके थे और वो लोग अलग कमरे मे रुके थे एक कमरे मे दो लोग को रहना था और हम लोग बहुत खुश थे टूर पर गये थे तो और शाम को हम सभी लोग साथ मे घूमने निकले और लड़के और लड़किया दोनो लोग साथ मे घूमने निकले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *