कज़िन बहन को शादी में चोदा

प्रेषक : समीर …

हैल्लो दोस्तों, में औरंगाबाद से हूँ, अभी में पुणे में जॉब कर रहा हूँ। मुझे आंटीयां कुछ ज़्यादा ही अच्छी लगती है, मुझे उनके साथ सेक्स करने में बहुत मज़ा आता है तो अब में सीधा स्टोरी पर आता हूँ। ये स्टोरी मेरी और मेरी कज़िन बहन की है, वो मुझसे 5 साल बड़ी है और उसकी शादी को अभी 5 साल हो गये है, उसे 1 लड़का भी है। उसके पति विदेश में जॉब करते है और साल में 2 महीने की छुट्टी पर आते है, बाक़ी टाईम वो अपने घर में सिर्फ़ अपनी सास के साथ रहती है। उसका फिगर बहुत ही मस्त है, उसका फिगर साईज 36-28-38 है, मैंने उनके नाम की कई बार मूठ भी मारी थी, चलो अब में आपको बोर ना करते हुए सीधा स्टोरी पर आता हूँ।

ये बात 6 महीने पहले की है जब मेरे मामा की बेटी की शादी थी तो सब लोग 3-4 दिन पहले ही आ गये थे और में भी वही पर ही था। मेरे और मेरी कज़िन सॉरी में आपको उसका नाम बताना तो भूल ही गया, उसका नाम सुमैया है, हम दोनों बहुत बातें किया करते थे, वो हमेशा मुझे मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा करती थी। उस रात सब सो गये थे और में छत पर अकेला बैठा था, तो सुमैया छत पर आई और मुझसे पूछने लगी कि क्यों सोया नहीं क्या? तो मैंने कहा कि नींद नहीं आ रही। तो उसने कहा कि मुझे भी नींद नहीं आ रही तो हम बातें करने लगे। फिर उसने मुझसे कहा कि तेरी गर्लफ्रेंड के बारे में बता, वो आजकल क्या कर रही है? तो मैंने उसे बताया कि हमारा ब्रेकअप हो गया है और उसने कारण पूछा तो मैंने कहा कि ऐसे ही हमारा झगड़ा हो गया था।

फिर उसने पूछा कि एक बात बता तुम दोनों रिलेशनशिप में क्या क्या करते हो? तो मैंने कहा कि मतलब। तो वो कहने लगी कि मतलब तो तू जनाता है, तो मैंने कहा कि वो शर्मीली है, वो मुझे सिर्फ़ किस ही करने देती है, तो वो हंस पड़ी। फिर मैंने उनसे कहा कि तुम बताओं तुम्हारी लाईफ कैसी चल रही है? आपको आपके पति की याद नहीं आती क्या? तो उन्होंने कहा कि आती है लेकिन अब क्या करे? तो मैंने कहा कि एक बात बोलूँ आप बुरा तो नहीं मानोगी। तो उन्होंने कहा कि नहीं बोल, तो मैंने कहा कि आई लव यू में तुम्हें बहुत पसंद करता हूँ। तो वो शॉक हो गई और कहा कि में तेरी बहन हूँ, तू पागल हो गया है क्या? और में तुझसे उम्र में भी बहुत बड़ी हूँ। तो मैंने कहा कि वो में नहीं जानता, में तुम्हें प्यार करता हूँ और तुम्हें खूब सारा प्यार करना चाहता हूँ। तो वो जाने लगी, तो मैंने उन्हें पकड़कर अपने पास खींच लिया और किस करने लगा, तो वो मुझे थप्पड़ मारकर वहाँ से चली गई।

अब में डर गया था कि ये बात वो किसी को ना बता दे, उस रात में बहुत डर गया था लेकिन उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया। फिर उस दिन मामा ने कहा कि सबको शॉपिंग जाना है तो तू मार्केट ले जा, तो मेरी आंटी और सुमैया को मिलाकर कुल 5 लेडीस थी। उन्होंने उस दिन मुझसे कुछ बात नहीं की और ये बात मेरी आंटी ने नोटीस की तो वो कहने लगी कि तुम दोनों में झगड़ा हुआ है क्या? तो मैंने कहा कि नहीं। तो आंटी ने कहा कि फिर तुम आपस में बात क्यों नहीं कर रहे हो? तो मैंने कहा कि नहीं ऐसी कोई बात नहीं है और शॉप से बहाना बनाकर बाहर आ गया। अब सुमैया मुझसे नज़र ही नहीं मिला रही थी, तो मुझे बहुत बुरा लगा। फिर सब लोग मार्केट से वापस आ गये, अब रात का खाना खाने के बाद सब लोगों ने थोड़ा टाईम पास किया, फिर सब अपने-अपने रूम में सोने चले गये। अब सुमैया भी सोने जाने लगी, तो में उसके पीछे गया और वो जैसे ही कमरे में गयी, तो में भी उसके पीछे से कमरे में चला गया। अब वो गुस्सा हो गई और कहा कि चला जा यहाँ से वरना तेरी मम्मी को बोल दूंगी।

फिर मैंने कहा कि सॉरी मुझसे ग़लती हो गई, लेकिन मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ में सच में तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ। तो वो थोड़ी शांत हुई फिर कुछ सोचने के बाद बोली कि अगर किसी को पता चल गया तो। फिर मैंने कहा कि किसी को कुछ पता नहीं चलेगा, तो वो कहने लगी कि ठीक है और मेरे गले लग गई। अब में किस करने ही वाला था कि उसने मुझे रोक लिया और कहा कि सब लोग अभी तक सोए नहीं है, तो अभी गड़बड़ हो जाएगी हम अभी ये नहीं कर सकते, एक काम करो रात में देर से आना में दरवाजा ओपन रखूंगी, तो में चला गया। फिर तक़रीबन 3 बजे में उसके रूम में गया तो उसके कमरे का दरवाजा ओपन था, वो सो गयी थी और एक साईड में उसका बच्चा सो रहा था। फिर मैंने दरवाजा लॉक किया और पीछे से उसके चिपक गया और उसकी गर्दन पर किस करने लगा। तो वो जाग गई और पलटकर मुझसे से चिपक गई और कहा कि में भी तुम्हें पहले से पसंद करती हूँ मगर बोलने के लिए डर लगता था, आज तुम मेरे हो आज मेरी सारी प्यास बुझा दो और उसने मेरे होंठो पर अपने होंठ रख दिए।

अब हम दोनों किस में बहुत मग्न हो गये और एक दूसरे की जीभ भी चूसने लगे। फिर मैंने उसकी साड़ी ऊपर से हटा दी और ऊपर से ही उसके बूब्स दबाने लगा और किस करने लगा। फिर मैंने उसकी साड़ी पूरी उतार दी और अब वो सिर्फ़ ब्लाउज और पेटीकोट में थी। फिर मैंने उसे धीरे-धीरे पूरा नंगा कर दिया, फिर उसने भी मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मेरा लंड अपने हाथ में लेकर आगे पीछे करने लगी और कहा कि मुझे इसे चूसना है। फिर हम दोनों 69 की पोज़िशन में आ गये, अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था। फिर में उसके ऊपर सीधा लेटकर बूब्स चूसने लगा, अब वो मेरे बालों में हाथ घुमा रही थी क्या बताऊँ दोस्तों मुझे कितना मज़ा आ रहा था?

फिर उसने कहा कि अब मेरी चूत में अपना लंड डाल दो और कितना तड़पायेंगा? फिर मैंने धीरे से अपना लंड उसकी चूत में डाला, तो वो सिसक उठी और उसे दर्द होने लगा। फिर मैंने थोड़ा टाईम लिया और जब तक मैंने उसे किस किया। फिर मैंने एक जोरदार स्ट्रोक मारा तो मेरा सारा लंड उसकी चूत के अंदर चला गया। अब वो दर्द से चिल्लाने ही वाली थी कि मैंने अपना हाथ उसके लिप्स पर रख दिया, फिर मैंने धीरे-धीरे स्ट्रोक देने चालू किए। अब वो आवाज़े करने लगी आहह अहहा अहहा हम्मम्म चोदो मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और चोद आअहह। फिर 20 मिनट की चुदाई के बाद अब में झड़ने वाला था, तो उसने कहा कि मुझे लंड का पानी पीना है। तो मैंने सारा वीर्य उसके मुँह पर छोड़ दिया और उसने सारा वीर्य चाटकर साफ कर दिया, फिर में उसके ऊपर ही लेट गया। फिर थोड़ी देर के बाद मैंने उसकी गांड भी मारी, लेकिन पिछले महीने ही वो अपने पति के साथ विदेश चली गई, तो में अकेला पड़ गया और दुखी हो गया।

धन्यवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *