छोटी बहन की मस्त चुदाई

प्रेषक : अनुराग

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अनुराग है और मेरे घर में हम 4 लोग रहते है। मम्मी, पापा, में और मेरी छोटी बहन सिमरन, जो कि अभी 18 साल की है और में 20 का हूँ, उसका फिगर 36-28-34 है और वो बहुत  ही सेक्सी है। ये बात पिछले साल की है जब मम्मी और पापा को किसी काम से मेरे नाना जी के पास जाना पड़ा। चूँकि हमारे एग्जॉम चल रहे थे, इसलिए हम नहीं जा सके। तो मेरे मम्मी और पापा सुबह के 4 बजे चले गये और  उनके जाने के बाद हम भी स्कूल चले गये। फिर हम करीब 2 बजे स्कूल से आए। अब गर्मी होने के कारण सिमरन पसीने से भीग गयी थी और उसकी बड़ीबड़ी चूचीयाँ उसकी शर्ट से चिपक गयी थी। अब उसे देखकर मेरा लंड खड़ा होने लगा था। अब मेरा दिल कर रहा था कि उसकी शर्ट फाड़कर उसकी चूचीयों को चूस डालूँ, लेकिन फिर मैंने अपने मन को समझाया लिया।

फिर हम दोनों शाम का डिनर करने के बाद सोने चले गये, लेकिन अब मुझे नींद कहाँ रही थी? अब मुझे तो बारबार सुबह का नज़ारा याद रहा था। फिर मैंने सोचा कि देखते है कि सिमरन क्या कर रही है? तो में अपने बेड से उठा और उसके रूम के पास गया। फिर मैंने वहाँ जाकर देखा कि सिमरन के रूम का बल्ब ऑन था और उसके रूम के अंदर से कुछ आवाजे रही थी, तो मैंने चाबी के छेद से अंदर देखा, तो सिमरन मास्टरबेट कर रही थी। फिर क्या था? मैंने दरवाजे पर लॉक किया, तो वो बिल्कुल डर गयी और फिर दरवाजा खोला। अब उसकी सांसे बहुत तेजतेज चल रही थी। फिर मैंने पूछा कि क्या हो रहा है? तो वो बोली कि में तो सो रही हूँ भैया। तो मैंने उसे डांटते हुए कहा कि मैंने सब छेद से देख लिया है, तो वो डर गयी और बोली कि प्लीज भाई माँ से मत कहना। फिर मैंने उसे अपने पास खींचा और कहा कि नहीं बोलूँगा और इतना कहकर उसका एक जोर का किस लिया, तो अब वो भी मेरे किस का जवाब दे रही थी।

फिर मैंने उसकी सलवार उतार डाली, उसने सलवार के नीचे कुछ भी नहीं पहना था इसके कारण उसकी चूचीयाँ बिल्कुल नंगी हो गयी और में उसकी चूचीयों को चूसने लगा था। फिर जैसे ही मैंने अपना एक हाथ उसकी पेंटी में डाला, तो उसने मुझे रोक लिया और कहा कि तुम बहुत तेज़ हो भाई, मेरा सब सामान देख लोगे और अपना नहीं दिखोओगे तो इस पर मैंने अपनी बहन को कहा कि तुम ही देख लो।  फिर हम दोनों ने एक दूसरे के कपड़े उतार दिए, अब हम दोनों बिल्कुल नंगे थे और अब हम दोनों एक दूसरे को वाइल्ड्ली किस कर रहे थे। फिर मैंने उसकी दोनों टांगे फैलाई और उसकी चूत पर अपनी जीभ रख दी। तो उसके मुँह से सिसकारी निकलने लगी ओह भाई और ओह, बड़ा मजाआा आआआआआआअ रहा है, हाईईईईईईईईईईई प्लीज और करो।

अब मुझे यकीन हो गया था कि वो चुदने के लिए पूरी तैयार है। बस फिर क्या था? फिर मैंने उसकी चूत पर अपना लंड रख दिया और एक जोर का झटका मार दिया, तो वो जोर से चीख पड़ी और उसकी आँखों से आँसू निकल पड़े। अब उसकी चूत की झिल्ली फट गयी थी और खून निकल रहा था। फिर में उसकी चूचीयों चूसने लगा तो थोड़ी देर में उसका रोना बंद हो गया और अब वो नीचे से अपनी कमर उछाल रही थी। अब यह सब देखकर में उसे धीरेधीरे चोदने लगा था, अब थोड़ी देर में मेरा लंड आराम से अंदर बाहर होने लगा था तो मैंने अपनी स्पीड तेज़ कर दी। अब वो भी मेरे हर शॉट का जवाब अपनी कमर उछालउछालकर दे रही थी और बोल रही थी अहह चोद डालो अपनी बहन को। फाड़ डालो मेरी चूत और तेज़ और तेज़ भाई, बहुत मज़ा आआआआ रहा है।

फिर करीब 10 मिनट तक में उसे ऐसे ही चोदता रहा। फिर मेरी बहन ने मुझसे कहा कि वो झड़ने वाली है, तो वो 10-15 शॉट के बाद झड़ गयी और में भी थोड़ी देर के बाद झड़ गया। अब उसकी चूत मेरे वीर्य से पूरी तरह से भर गयी थी। फिर हम दोनों करीब 5 मिनट तक इसी पोज़िशन में चिपके रहे।  फिर हम दोनों उठकर बाथरूम में गये और फिर मैंने उसकी चूत और उसने मेरे लंड साफ किया। अब हम दोनों को जब भी समय मिलता है तो हम खूब सेक्स करते है, बहन से सेक्स करना सुरक्षित भी है और मज़े वाला भी है ।।

धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *