जवान लड़की की टीचर से चुदाई

jawan ladki ki teacher se chudai यह कहानी एक ऐसी लड़की की है जिसने १8 साल की उम्र में पहली बार लंड का स्वाद चखा वो भी ६१ साल के लंड का. उसने कहा के जो स्वाद उसे उस ६१ साल के लंड ने दिया वो आज तक किसी ने नहीं दिया. उसने कहा क़ि ६१ साल का आदमी जिस तरीके से चुदाई करता है वो जवान इसलिए नहीं कर सकता के जवान में उतावला पन होता है जब के ६१ साल का अपने तजुरबे के कारण प्यार से चुदाई करता है उसका मज़ा ही कुछ और होता है .

फिर सब से बड़ी बात यह भी है के ६१ साल के साथ आपको कोई देख कर किसी किस्म का शक भी नहीं करता. पढ़िए ये कहानी उस लड़की की जुबानी. मैं तब १०थ में पड़ती थी. मेरी माँ ने मुझे पढने के लिए एक ऐसे टीचर जो रिटायर हो चूका था से ट्यूशन लगवा दी. माँ की सोच यह थी के बुजुर्ग आदमी से ट्यूशन पढेगी तो लड़की सेफ रहेगी. मैं ट्यूशन पढ़ने के लिए उन के घर जाने लगी. मैं उन्हें सर कहती थी. सर अकेले थे . उनकी पत्नी अपने बेटे के पास गयी हुयी थी जो बाहर नौकरी करता था.

एक दिन मेरा दिल पढ़ने को नहीं कर रहा था. सर ने पूछा क्या बात है आज तुम्हारा धयान पढ़ने में नहीं लग रहा. क्या परेशानी है मुझे बताओ . मैंने कहा ? नहीं सर बस ऐसे ही आज न जाने मेरा दिल पढ़ने को नहीं कर रहा, कुछ और बात करें.? सर ने कहा ? ठीक है बोलो क्या बात करना चाहती हो?. मैंने कहा ? सर आप मुझे डांटोगे तो नहीं और मेरे माँ बाप से भी नहीं कहो गे?. सर ने कहा ? ऐसी क्या बात है जो तुम अपने माँ बाप से छुपाना चाहती हो और मुझे बताना चाहती हो? ? सर कई बातें माँ बाप से नहीं बता सकती लेकिन आप तो मेरे टीचर हैं आप से तो मुझे पढ़ने के अलावा बहुत कुछ सीखना है , अगर आप नाराज़ न हो तो मैं कुछ पूंछू.?

सर ने कहा ? पूछो क्या पूछना है ? मैंने कहा ? सर मुझे मेरी माँ ने किसी जवान टीचर के पास ट्यूशन के लिए न भेज कर आप के पास ही क्यों भेजा है .? ? यह तो तुम अपनी माँ से पूछो के उसने ऐसा क्यों और क्या सोच कर किया है ? ? सर आप को मैंने पहले ही कहा था के कुछ बात में माँ से नहीं पूछ सकती.? ? अब अगर तुम मुझ से ही जानना चाहती हो तो मेरे ख्याल में तेरी माँ ने तुम्हे जवान टीचर से ट्यूशन इसलिए नहीं लगाई के कहीं तुम्हे वोह कुछ और ही पाठ न पढ़ा दे.? ? वोह कौन सा पाठ है जिसे जवान ही पढ़ा सकता है आप नहीं पढ़ा सकते. क्या आप मर्द नहीं हैं. क्या आप के पास वोह सब नहीं है जो जवानों के पास होता है .?

सर कुछ देर चुप रहे फिर बोले? ऐसा नहीं है के मेरे पास वोह नहीं है जो जवानों के पास होता है , लेकिन उम्र के साथ आदमी और औरत की इच्छा कुछ कम हो जाती है . इसलिए उनसे खतरा कम होता है . फिर बुजुर्ग अपनी उम्र की शर्म के कारण वो नहीं कर सकते जो जवान जोश में होश खो देने के कारण कर लेते हैं और फिर बाद में बदनाम होते हैं.? ? मैंने सुना है के औरत की ४५ साल के बाद जब मेंसुस बंद हो जाती है तो उसे सेक्स में मज़ा नहीं आता, क्या आदमी के साथ भी ऐसे ही होता है .?
? नहीं आदमी के साथ ऐसा नहीं होता, कईं आदमी जो कमज़ोर होते हैं उन में सेक्स करने की शक्ति कम हो जाती है लेकिन जो अपनी
सेहत का ख्याल रखते हैं उनमे सेक्स करने की ताकत भी कम नहीं होती?. ?

सर आप की सेहत तो बहुत अच्छी है इस का मतलब है आप में सेक्स करने की ताकत कम नहीं हुयी होगी.? सर चुप कर गए तो मैंने कहा ? सर क्या मैं आप का देख सकती हूँ के वोह कैसा है . मैंने आज तक कभी देखा नहीं है .? सर ने कहा ? तेरी मर्ज़ी अगर आज यह पाठ पढ़ने की है तो आज तुझे यह पाठ पढ़ा देता हूँ, लेकिन भूल कर भी किसी को यह बात बताना नहीं. क्योकि लडकिया अपनी किसी सहेली को अपनी राज़ की बात बताकर अपनी शान समझाती हैं और कहतें हैं जब तुम अपनी बात अपने पास छुपा कर नहीं रख सकते तो दूसरे से कैसे उम्मीद करते हो के वो उस बात को किसी को नहीं बताये गा.? ? ठीक है सर में आप की बात का ध्यान रखूंगी, अब मुझे जल्दी से अपना वो दिखाओ ? सर ने अपने पायजामे का नाडा खोल कर मुझे अपना दिखाया तो मैंने उसे हाथ में पकड़ लिया और कहा ?सर इसे क्या कहते हैं इसका नाम बताओ .?

सर ने कहा ? इसे लंड कहते है ?. मैंने पूछा ? और लड़कियों की वो जिस में यह जाता है उसे?
? चूत ? सर ने कहा . मैंने कहा और जब लंड चूत में जाता है तो उसे क्या कहते है सर ने कहा? चुदाई?
? सर कहते हैं जब लंड चूत में जाता है तो बच्चा हो जाता है , तो मैं इसे लूंगी तो क्या मैं भी माँ बन जायुं गी.? ? येही फरक है जवान से चुदाई करवाने में और बुजुर्ग से चुदाई करवाने में. हम इस का बचाव भी जानते हैं.? ? एक बात और कहते हैं के जब पहली बार लंड चूत में जाता है तो बहुत दरद होता है , फिर भी लड़कियाँ लंड लेने को क्यों उतावली रहती हैं.? ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *