पति के विदेशी टूर पर चुदाई का मजा

प्रेषक : प्रिया …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम प्रिया है, में अभी 30 साल की हूँ और मेरे पति की उम्र 33 साल है, मेरी फिगर 38-28-36 है, मेरी चूचीयां राउंड और बड़ी-बड़ी है, मेरे चूतड़ एकदम राउंड और उभार लिए हुए है। मेरी शादी 6 साल पहले हुई थी, मैंने शादी से पहले कभी किसी से सेक्स नहीं किया था। मेरे पति मेरे साथ खूब सेक्स करते है, हमने शादी के 2 साल बाद तक बहुत सेक्स किया, लेकिन अब थोड़ा कम हो गया है, लेकिन फिर भी हम लोग बहुत मज़े करते है। मेरे पति का नाम राहुल है, उन्होंने सॉफ्टवेयर से बी.टेक किया है और अब वो खुद का बिज़नेस करते है।

यह घटना 2 साल पहले की है, मेरे पति अक्सर फॉरिनर्स से चैट करते थे, वो लेडी और मर्द दोनों से वीडियो चैट करते थे। राहुल एक अंग्रेज से अक्सर चैट करते थे, वो करीब 50 साल का था, उसका नाम मार्टिन था। मार्टिन मेरे पति से मेरे बारे में अक्सर पूछता रहता था। राहुल ने उसे मेरे फिगर के बारे में बताया, तो वो पागला सा गया था। अब मार्टिन चैट पर जिद करने लगा था कि वो मुझसे वीडियो चैट करेगा, लेकिन राहुल ने उसे मना कर दिया था, लेकिन मार्टिन रोजाना ज़िद करने लगा था। फिर एक दिन राहुल ने ओके बोल दिया कि वो मुझे चैट पर लाएगें।

फिर राहुल ने मुझसे कहा, तो मैंने उनको मना कर दिया और कहा कि ये सब तुम ही करो, में किसी दूसरे मर्द से बात नहीं करुँगी। लेकिन राहुल भी बहुत जिद्दी है, तो उसने कई बार मुझसे रिक्वेस्ट किया और कहा कि वीडियो चैट करने में क्या बुराई है? और मार्टिन हमारे देश का भी नहीं है, वो बहुत दूर का है। तो फिर मैंने भी हाँ कर दिया, लेकिन अब में बहुत घबराई हुई थी। फिर राहुल ने उस दिन मुझे बहुत ही मज़े से चोदा। फिर दूसरे दिन 10 बजे रात को राहुल ने चैट ऑन किया, फिर दूसरी तरफ से मार्टिन ने हाय लिखकर सेंड किया, तो मैंने भी हाय लिखकर सेंड किया।

मार्टिन – हाउ आर यू?

में – आई एम ओके।

मार्टिन – ओन्ली ओके, नो स्पेशल?

में – आई डोंट नो।

मार्टिन – में आई सी उ?

फिर मैंने राहुल की तरफ देखा, तो उसने कहा कि ओके बोल दो। फिर मैंने ओके लिख दिया, तो मार्टिन ने अपना वेबकैम ऑन किया और मैंने भी अपना वेबकैम ऑन किया। अब में मार्टिन को देखकर एकदम हैरान रह गयी थी, वो केवल अंडरवेयर पहने था, वो 30 साल का लग रहा था, उसकी बॉडी अच्छी थी, वो 50 साल का लग ही नहीं रहा था। फिर उसने मुझे देखकर स्माइल दिया, तो मैंने भी उसे स्माइल दे दिया। जब मैंने लोवर और टी-शर्ट पहन रखा था, मेरी चूचीयों का उभार किसी को भी कामुक बना सकती है और ऊपर से मेरा गोरा रंग, में उस समय 28 साल की थी। फिर मार्टिन ने कहा कि यू आर लुकिंग सो ब्यूटिफुल, तो मैंने उसे थैंक यू बोला। फिर उसने कहा कि युवर बूब्स आर सो लवली। अब में तो यह सुनकर सन्न रह गयी, फिर मैंने चैट करना बंद कर दिया और राहुल को बोल दिया कि में चैट नहीं करुँगी। तो राहुल ने मार्टिन से कहा कि प्रिया ये सब पसंद नहीं करती है। तो मार्टिन ने राहुल से कहा कि युवर वाईफ सो सेक्सी, एनिवन वॉंट फुक्क्ड सच टाईप लेडी।

फिर राहुल ने यह सब बातें मुझे बताई, तो मैंने राहुल से कहा कि मुझे चैट नहीं करनी है। अब रात को सोते समय में मार्टिन के बारे में ही सोच रही थी, अब पता नहीं क्यों में मार्टिन की तरफ आकर्षित हो रही थी? अब में राहुल की गैरमोजूदगी में मार्टिन से चैट करने लगी थी और धीरे-धीरे ओपन हो गई थी। फिर एक दिन उसने वेबकैम से मुझे अपना लंड दिखाया, तो में उसका मोटा और लंबा लंड देखकर दंग रह गयी। फिर मार्टिन ने उस दिन मेरे सामने मूठ मारना शुरू कर दिया और अपना माल झड़ दिया। अब उसके बाद से मार्टिन रोजाना नंगा होकर चैट करता था। फिर एक दिन चैट पर उसने मुझसे कहा कि तुम भी नंगी हो जाओं। तो मैंने उसे मना कर दिया, लेकिन मार्टिन ने हार नहीं मानी और उसने एक दिन मुझे इसके लिए राज़ी कर ही लिया। जब दोपहर के करीब 2 बजे थे और राहुल अपने ऑफीस गये थे। अब में और मार्टिन चैट कर रहे थे, तो मार्टिन ने कहा प्रिया प्लीज़ रिमूव युवर क्लॉथ, जब मैंने बॉबीडॉल गाउन पहना हुआ था।

फिर मैंने बड़ी मुश्किल से उसको उतारा, अब पहली बार में मार्टिन के सामने केवल ब्रा, पेंटी में थी। अब मेरी ब्रा से मेरी चूचीयों का उभार साफ़-साफ़ दिख रहा था। अब यह देखकर मार्टिन ने कहा कि ओह माई गॉड वॉट ए बूब्स, आई वुड लाइक सक युवर टिट्स। जब मैंने पिंक कलर की ब्रा और पेंटी पहन रखी थी, मेरी चूत साफ थी और उस पर कोई बाल नहीं थे। फिर मार्टिन ने कहा कि राहुल इज सो लकी ही फुक्क्ड यू डेली, तो मैंने अपना सिर हिलाया यस। फिर मार्टिन ने अपना लंड बाहर निकालकर हिलाना शुरू कर दिया और मुझसे कहा कि प्लीज़ शो युवर पुसी एंड टिट्स, पता नहीं मार्टिन ने मुझ पर कैसा जादू कर दिया था? अब में उसके सामने एकदम नंगी होकर चैट कर रही थी। अब ये देखकर मार्टिन ज़ोर-ज़ोर से मूठ मारने लगा था और में भी अपनी चूत में तेज-तेज से उंगली करने लगी थी।

फिर थोड़ी देर के बाद हम दोनों झड़ गये। फिर मार्टिन ने मुझे अपना फोन नंबर दिया और कहा कि जब कभी इटली आना हो तो फोन करना में तुमसे मिलेगा, तो मैंने ओके कह दिया। फिर इसी तरह में और मार्टिन ऑनलाइन वेबकैम टू वेबकैम चैट करते रहे। अब मेरा मन मार्टिन से चुदवाने का करने लगा था। फिर उसके बाद राहुल को इटली की एक सॉफ्टवेयर कंपनी ने बिज़नस के सिलसिले में इन्वाइट किया। फिर राहुल ने मुझसे कहा कि प्रिया डार्लिंग हम परसो इटली चलेगें। अब यह सुनकर मेरे मन में लड्डू फूटने लगे थे। अब मैंने इटली जाने के लिए पूरी तैयारी कर ली थी और हमारे सारे कपड़े और रोजाना यूज़ का सारा सामान रख लिया था। तभी राहुल ने कहा कि हम वहाँ पर जाकर मार्टिन से मिलेगें, तो मैंने भी हाँ में अपना सिर हिलाया। अब में मन ही मन बहुत खुश थी, अब न्यू दिल्ली से इटली की जर्नी करीब 8 घंटे की थी। फिर इटली पहुँचने के बाद मैंने और राहुल ने होटल में आराम किया। फिर सुबह होने पर राहुल ने कहा कि वो क्लाइंट के साथ मीटिंग करेगें और शाम को रोम घूमने चलेगें। तो मैंने कहा कि क्लाइंट के साथ कितना टाईम लगेगा? तो राहुल ने कहा कि करीब 5 से 6 घंटे लगेगे, तो मैंने कहा कि तब तो में बोर हो जाउंगी।

फिर राहुल ने कहा कि डोंट वरी डार्लिंग हमारा एक फ्रेंड इसी सिटी में है, तुम उसके साथ सिटी घूम लेना। फिर मैंने कहा कि कौन है? तो राहुल ने कहा कि तुम जानती हो डार्लिंग उसे। फिर मैंने पूछा कि गोल-गोल मत घुमाओ, बताओ कौन है वो? तो राहुल ने कहा कि मार्टिन। तो फिर मैंने बहाने बनाते हुए कहा कि क्या मार्टिन के साथ सेफ रहेगा? और वो उम्र में भी डबल है? तो राहुल ने कहा कि या बिल्कुल सेफ है यहाँ, तुम तो मार्टिन को पहले से जानती हो। तो मैंने अपना सिर हाँ में हिलाया, फिर हमने ब्रेकफास्ट किया। फिर उसके बाद राहुल ने मार्टिन को इनफॉर्म करके मुझसे कहा कि तुम आधे घंटे में तैयार हो जाना, मैंने मार्टिन को होटल का एड्रेस दे दिया है वो आ जाएगा, तो मैंने ओके कह दिया।

फिर राहुल के जाने के बाद मैंने मेकअप किया और जींस, टी-शर्ट पहन ली, अब टी-शर्ट के ऊपर से मेरी चूचीयों का उभार साफ-साफ, गोल-गोल और बड़ी-बड़ी दिखाई दे रही थी कि तभी डोर बेल बजी। अब में समझ गयी थी कि मार्टिन ही होगा। अब में बहुत नर्वस थी, अब मेरी दिल की धड़कन बहुत तेज थी, जिसके कारण मेरी चूचीयां ऊपर नीचे हो रही थी। फिर मैंने जैसे ही डोर ओपन किया तो मैंने देखा करीब 6 फुट 2 इंच लंबा, बॉडी बिल्डर टाईप, लेकिन चेहरा जाना पहचाना था। में 5 फुट 2 इंच की हूँ, जिसके कारण में मार्टिन के सामने काफ़ी छोटी लग रही थी। में उस समय 28 साल की थी और मार्टिन 51 साल का था, लेकिन वो 40 साल का लग रहा था। मार्टिन इटालियन होने की वजह से मुझसे बहुत ही गोरा लग रहा था। फिर मार्टिन ने मुझे देखकर स्माइल किया, तो मैंने भी उसे स्माइल किया। फिर मार्टिन ने कहा कि यू आर लुकिंग सो सेक्सी एंड युवर बॉडी एडॉर मी स्पेशली युवर टिट्स, तो फिर मैंने शरमाते हुए उसे थैंक्स बोला।

फिर मैंने मार्टिन से कहा कि प्लीज़ सीट, तो मार्टिन ने कहा कि हे बेबी डोंट वरी आई विल सीट इन युवर थाई। फिर मैंने कहा कि वॉट यू टॉकिंग, तो मार्टिन ही ही ही करने लगा, अब मार्टिन बार-बार मेरे अंगो की तारीफ कर रहा था और मुझे ललचाई नजरो से देख रहा था। फिर मैंने मार्टिन से कहा कि आई एम रेडी लेट्स गो, तो मार्टिन ने कहा कि वेयर गो आई डोंट वाना गो एनिवेयर, आई वॉंट स्टे हियर विद यू, तो मैंने कहा कि क्यों? तो मार्टिन ने कहा कि आई हेव सीन युवर न्यूड बॉडी ऑन वेबकैम, बट आई वाना सी युवर लशैस बॉडी इन रियल अब इतना कहकर वो मेरे पीछे आ गया और मुझे पीछे से अपने मजबूत हाथों से जकड़ लिया। अब में एकदम से सकपका गयी थी, फिर मैंने कहा कि प्लीज़ लीव मी, लेकिन मुझे ये सब अच्छा लग रहा था। फिर मार्टिन ने कहा कि आई एम बीयिंग मेड जस्ट सॉ युवर डेलीशियस एंड फुक्कब्ले बॉडी। फिर इसके बाद धीरे-धीरे उसके हाथ मेरी चूचीयों को मेरी टी-शर्ट के ऊपर से ही दबाने लगे। अब उसने मेरे निप्पल को चुटकी से मसलना चालू कर दिया था, अब में मस्ती से आहें भरने लगी थी।

अब उसके हाथ कभी मेरी चूचीयों पर, जांघो पर, पेट पर, पूरी बॉडी पर फिरने लगे थे, अब मेरी चूत गीली हो चुकी थी। फिर मार्टिन ने मुझे अपने सामने किया और मुझे उठाकर अपनी कमर पर बैठाकर मेरे होंठ चूसने लगा। अब में भी उसके होंठ चूसने लगी थी, फिर करीब 10 मिनट तक हम दोनों की लिप किस्सिंग चली। फिर उसके बाद मार्टिन मुझे अपने गोदी में उठाकर बेडरूम में ले गया और बेड पर पटक दिया और उसके बाद मेरी टी-शर्ट, पेंट, ब्रा और पेंटी एक-एक करके सब निकाल दिया। अब में मार्टिन के सामने बिल्कुल नंगी बेड पर पड़ी थी। अब वो मुझे नंगी देखकर स्माइल कर रहा था और कहा कि प्रिया यू आर सो सेक्सी, यू अमेज़िंग टिट्स, आई लाइक युवर क्लीन पुसी फ्लेट टमी, राउंड बट, आई वाना फील युवर ऑल बॉडी। अब मार्टिन ने भी केवल अपनी अंडरवेयर को छोड़कर अपने सारे कपड़े निकाल दिए थे। अब मुझे उसकी अंडरवेयर के ऊपर से उसका लंड बहुत बड़ा दिख रहा था।

फिर मार्टिन मेरे पास आकर मुझसे चिपक गया और अपनी जीभ से मेरे गाल को चाटा और फिर मेरे होंठो को चुसना शुरू किया और 10 मिनट तक चूसता रहा। अब उसके द्वारा होंठ चूसने से में एकदम गर्म हो गयी थी। अब में चाह रही थी कि वो अपना लंड जल्दी से मेरी चूत में डाल दे, लेकिन मार्टिन जल्दी में नहीं था। अब वो मेरी चूचीयों पर अपनी जीभ फैर रहा था, अब मुझे बहुत ही मज़ा आ रहा था कि अचानक से उसे क्या हुआ? वो भूखे बच्चे की तरह एक-एक करके मेरे निपल को ज़ोर-ज़ोर चूसने लगा। अब में सिसकारियां भरने लगी आह आह आह ओह ओह ओह, अब वो मुझे अपने लंबे और मजबूत हाथों से जकड़ा हुआ था। अब वो मेरी चूचीयों को ऐसे चूस रहा था जैसे मानो की उसमें से सारा दूध निचोड़कर पी जाएगा। फिर उसने मेरी जाँघो को चूमा और मेरी चूत में अपनी जीभ डालकर कुत्ते की तरह चाटने लगा, अब वो खूब जोर-जोर से मेरी चूत को चाट रहा था।

अब में तो झड़ गयी थी, लेकिन उसने फिर भी चाटना बंद नहीं किया। अब मुझे इतना मज़ा पहले कभी नहीं आया था, अब तो में जैसे सातवें आसमान पर थी। फिर मार्टिन ने अपना अंडरवेयर निकाल दिया, अब उसका 8 इंच लंबा और 3 इंच मोटा लंड मेरे मुँह के सामने सांप बनकर खड़ा था। अब मेरे मन में घबराहट हो रही थी कि इतना लंबा और मोटा लंड मेरी चूत को फाड़ देगा, क्योंकि राहुल का लंड इससे काफ़ी छोटा और पतला था। अब में सोच ही रही थी कि तभी मार्टिन ने कहा कि हे बेब टेक मी कॉक इन युवर माउथ और फिर उसने अपने लंड का सुपड़ा मेरे मुँह में डाल दिया। अब मेरा मुँह उसके लंड के सुपाड़े से पूरा भर गया था, अब में धीरे-धीरे उसके सुपाड़े को अपनी जीभ से चाटने लगी थी। अब मार्टिन भी जोश में आहें भरने लगा था और जोश में उसने अपने लंड को मेरे मुँह के अंदर धक्का दे दिया था। अब उसका लंड मेरे गले में फंस गया था, फिर उसने धीरे-धीरे अपना लंड बाहर निकला और तभी अचानक फिर से अंदर डाल दिया और गुस्से में बोला कि सक इट बिच। तो फिर मैंने धीरे-धीरे सक करना शुरू किया, अब धीरे-धीरे मुझे भी मज़ा आने लगा था।

फिर करीब 10 मिनट तक मैंने मार्टिन का लंड लॉलीपोप की तरह चूसा। अब मार्टिन ने अपना लंड मेरी चूत में डालना शुरू किया, तो उसका केवल सुपाड़ा ही मेरी चूत के अंदर गया और मेरे मुँह से चीख निकल पड़ी हाईईईईई माँ। फिर मार्टिन ने कहा कि वॉट ए टाईट पुसी, आई फील लाइक वर्जिन पुसी, हे बिच टेक मी होल कॉक इन युवर पुसी। अब मार्टिन धीरे-धीरे अपने लंड को धक्का देने लगा था और एक ज़ोर के धक्के में उसका पूरा लंड मेरी चूत के अंदर चला गया और में दर्द से कराह उठी। अब मेरी आँखो में आँसू आ गये थे, फिर मार्टिन झुककर मेरे होंठो को चूसने लगा और अपने लंड को मेरी चूत में अंदर बाहर करने लगा। अब थोड़ी देर में मुझे भी मज़ा आने लगा था, अब पूरे रूम में आह ओह और पच-पच की आवाज़ आ रही थी। अब मार्टिन भी पता नहीं इटालियन भाषा में क्या क्या बोले जा रहा था?

अब में भी अपने चूतड़ों को उछाल-उछालकर पहली बार किसी गैर मर्द से वो भी विदेशी मर्द से बेशर्म होकर चुदा रही थी। अब में झड़ने वाली थी और मेरे मुँह से और चोदो, ज़ोर-ज़ोर से चोदो बोले जा रही थी। अब मार्टिन ने भी अपनी स्पीड बढ़ा दी थी और वो करीब 20 मिनट तक मुझे चोदता रहा। फिर उसने खड़े होकर मुझे अपने गोदी में उठाकर चोदना चालू किया और में अपने दोनों पैर उसकी कमर में फंसाकर उसको किस करे जा रही थी। राहुल ने मुझे ऐसे कभी नहीं चोदा था, मार्टिन बहुत ही पॉवरफुल था। फिर वो मुझे इसी पोज़िशन में चोदते-चोदते झड़ गया, अब में तो 3 बार झड़ चुकी थी। फिर मार्टिन ने मुझे बिस्तर पर लेटा दिया और खुद भी मेरे पास आकर लेट गया और कहा कि यू हेव नाइस पुसी एंड ऑल सेक्सी बॉडी, आई नेवेर फुक्कड आस लाइक यू, इफ़ यू नोट मैरीड, आई मैरी यू। तो मैंने कुछ नहीं कहा और बस उसकी बाँहों में लेटी रही। फिर थोड़ी देर के बाद हम दोनों एक साथ नंगे ही नहाने गये।

फिर मार्टिन ने शॉवर ऑन करके मेरे पूरे बदन पर अपने हाथों से साबुन लगाना चालू किया, पहले मेरी चूचीयों को, फिर मेरे पेट, पीठ, चूतड़ और अंत में मेरी चूत पर रगड़-रगड़कर साबुन लगाया। अब में फिर से गर्म होने लगी थी, अब मेरी चूत गीली हो गयी थी। अब मार्टिन का लंड तन कर सलामी दे रहा था। फिर इस बार मैंने खुद ही मार्टिन से कहा कि प्लीज़ फुक मी। अब ये सुनकर मार्टिन ने मेरा मुँह दिवार की तरफ करके खड़ा किया और पीछे से मेरी चूत में अपना लंड डालकर चोदना चालू किया। अब मैंने भी बाथरूम में करीब आधे घंटे तक चुदवाया। फिर हम दोनों नाहकर बाहर निकले और अपने-अपने कपड़े पहन लिए। फिर उसके बाद हम दोनों होटल से थोड़ी दूर एक रेस्टोरेंट में गये और साथ में लंच किया और फिर मार्टिन मुझे होटल पर ड्रॉप करके चला गया। अब में भी बहुत थक गयी थी और बेड पर लेटते ही मुझे नींद आ गयी।

फिर एक घंटे के बाद राहुल अपने क्लाइंट से मीटिंग ख़त्म करके वापस लौटा। फिर राहुल ने पूछा कि कहाँ घूमने गयी थी? तो मैंने कहा कि कही नहीं केवल लंच किया और मार्टिन को ज़रूरी काम आ गया, तो वो चला गया। फिर राहुल ने कहा कि ओके कल चलेगें, में अभी 2 दिन तक फ्री हूँ। फिर हमने शाम को डिनर किया और फिर राहुल और में जल्दी ही सो गये। फिर अगले दो दिन तक राहुल, में और मार्टिन इटली की कई जगहो पर घूमने गये। अब इस दौरान मार्टिन मेरे साथ एक अजनबी की तरह पेश आ रहा था। फिर अगले दिन दोपहर में राहुल को अपनी बिज़नस डील पक्की करनी थी और फिर उसके बाद हम लोग इंडिया लौट आते। अब मॉर्निंग में राहुल के निकलने के बाद में बोर हो रही थी और में मन ही मन में सोच ही रही थी कि काश मार्टिन यहाँ पर होता, तो तभी डोरबेल बजी तो मैंने डोर ओपन किया, तो बाहर मार्टिन था। फिर उसने कहा कि आर यू फ्री टुडे, तो मैंने कहा कि यस, लेट्स कम ए रोमांटिक बीच, तो मैंने ओके कह दिया।

फिर मार्टिन मुझे बरसों बीच पर ले आया, यह एक न्यूडिस्ट बीच है, जहाँ पर लोग एकदम नंगे रह सकते है। मैंने पहली बार देखा था कि लगभग सभी लोग बीच पर नंगे थे। फिर मार्टिन भी वहाँ नंगा हो गया और मुझसे कहा कि प्रिया यू शुड भी न्यूड हियर। तो मैंने नो कहा, क्योंकि मुझे बहुत शर्म आ रही थी और दूसरा कारण मेरी चूचीयां भी बड़ी-बड़ी है। फिर मैंने नज़र उठाकर चारो तरफ देखा, तो कई लोग नंगे होकर चुदाई कर रहे थे और कई लोग नंगे होकर सूरज की गर्मी का आनन्द ले रहे थे। अब मुझे यहाँ पर कोई इंडियन नहीं दिख रहा था, लेकिन कुछ नीग्रो दिख रहे थे और बाकी सभी गोरे थे। फिर मार्टिन मुझे अपनी गोदी में उठाकर पानी में ले गया, अब मैंने अभी भी अपने पूरे कपड़े पहने थे। फिर मार्टिन ने मुझे पानी में खड़ा कर दिया, पानी मेरी कमर के ऊपर था। तभी मार्टिन मुझे पीछे से पकड़कर किस करने लगा, अब उसका खड़ा लंड पीछे से मेरी गांड में रगड़ रहा था, अब मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था

फिर मार्टिन ने मेरे सारे कपड़े निकाल दिए, अब में केवल ब्रा और पेंटी में थी। अब मार्टिन मुझे पीछे से किस कर रहा था और फिर उसने मेरी ब्रा भी खोल दी। अब मार्टिन मेरे सामने आकर मेरी चूचीयों को अपने मुँह में डालकर एक-एक करके चूस रहा था। तभी मैंने देखा कि मार्टिन के पीछे एक करीब 18 साल का लड़का मुझे देखकर स्माइल कर रहा था, लेकिन मैंने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। अब में सिसकारियां भर रही थी, अब मेरी सिसकारियां सुनकर मार्टिन और जोश में आकर ज़ोर-ज़ोर से मेरी चूचीयां चूसने लगा था। अब मेरी चूत गीली हो गयी थी, फिर मार्टिन ने मेरी पेंटी भी निकाल दी, अब में पूरी तरह से नंगी थी।

अब में सोच रही थी कि कहाँ में एक शर्मीली थी और आज में बेशर्म होकर सबके सामने चुद रही थी। अब मार्टिन भी मुझे अपनी कमर पर बैठाकर पानी में खड़े होकर मुझे सबके सामने चोद रहा था। अब सभी मर्द मुझे देखकर मूठ मार रहे थे। फिर मार्टिन मुझे अपनी गोद में उठाकर पानी से बाहर लाकर रेत पर लेटाकर चोदने लगा। फिर करीब 20 मिनट तक उसने मुझे बाहर सभी पोज़िशन में चोदा। अब हम दोनों बहुत थक चुके थे, फिर में थोड़ी देर तक नंगी ही लेटी रही। फिर राहुल के होटल पहुँचने से पहले में और मार्टिन होटल पहुँच गये। फिर मार्टिन ने मुझे एक लंबा किस करके बाय किया और फिर दूसरे दिन हम इंडिया पहुँच गये और राहुल को इस घटना के बारे में आज भी कुछ मालूम नहीं चला।

धन्यवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *