मालिश वाले के लंड का स्वाद

प्रेषक : गौतम …

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम गौतम है, में जयपुर का रहने वाला हूँ, मेरी उम्र 23 साल है, मेरी हाईट 5 फुट 11 इंच है। मेरे लंड का साईज 8 इंच लम्बा है। फिर मुझे एक लेडी का मैल आया, उसका नाम रिया था, उसकी उम्र 35 साल थी और वो एक तलाकशुदा लेडी थी, वो दिल्ली की रहने वाली थी। फिर उसने मुझे लिखा कि उसे अच्छा लगा कि में कैसे लड़कियों को मसाज देता हूँ? और मेरे सेक्स करने का स्टाइल भी उसे बहुत अच्छा लगा था।

फिर मैंने उसे थैंक्स कहा और फिर हम चैट करने लगे। अब हमने उस दिन कुछ ही मैल एक्सचेंज किए थे कि उसने मुझे अपनी फोटो भेज दी और कहा कि में इस सूट में कैसी लग रही हूँ? उसने एक सलवार सूट पहन रखा था। उसने एक कांच में अपनी सेल्फी खींचकर मुझे भेजी थी, वो ब्लू सूट में अलग ही रही थी, वो एक पर्फेक्ट लेडी लग रही थी, वो रंग में थोड़ी फेयर थी, उसकी स्माइल बहुत सेक्सी थी, उसने सेल्फी में भी बहुत नॉटी स्माइल दी थी, उसके बूब्स भी उसके टाईट सूट की वजह से बाहर आने को मचल रहे थे और उसकी कमर क्या कहूँ? बड़े बूब्स के साथ इतनी पतली कमर मैंने पहली बार देखी थी, उसका फिगर 36-28-34 था, उसने यह फिगर पता नहीं कैसे मैनटेन कर रखा था?

फिर मैंने उसकी ब्यूटी के लिए उसे कमेंट किया। तो उसने अचानक से मुझसे कहा कि मेरी सेक्स लाईफ बहुत खराब चल रही है आई लाइक्ड दे वे यू मैल ए वूमैन फील और अगर में तुम्हें इतनी अच्छी लगी, तो क्या तुम मुझे हेल्प करना चाहोगे? तो मैंने भी उसे हाँ कर दी। फिर मैंने उससे पूछा कि कब? तो उसने मुझे अगले दिन ही आने को कहा, लेकिन एक प्रोब्लम थी, वो दिल्ली में थी। फिर एक घंटे के बाद उसने मुझसे मेरी पूरी डीटेल्स माँगी और उस दिन की 15 मिनट में फ्लाइट की टिकट मुझे मैल करके भेज दी और अपना एड्रेस भी भेज दिया और कहा कि मेरा घर एयरपोर्ट से ज्यादा दूर नहीं है, तुम आ जाओ, वो नहीं आ पाएगी। फिर अगले दिन मैंने अपनी ज़रूरत का सारा सामान लिया और दिल्ली के लिए निकल गया। फिर दिल्ली पहुँचकर में उसके फ्लेट पर गया और में 15 मिनट में ही टैक्सी से उसके फ्लेट पर पहुँच गया। वो एक पौश सोसाइटी थी, उसने मुझे अपने लिविंग स्टॅंडर्ड के बारे में नहीं बताया था, क्योंकि हमने एक दिन पहले तो बात करना स्टार्ट की थी और दूसरे दिन उसने मुझे अपने पास बुला लिया था।

फिर में उसके फ्लेट पर पहुँचा और बेल रिंग की तो 2 मिनट तक किसी ने गेट नहीं खोला, अब मुझे थोड़ा अजीब लगा। फिर अचानक से गेट खुला, तो मेरे सामने एक बहुत ही हॉट लेडी खड़ी थी, उसकी स्माइल और उसकी बॉडी किसी को भी दीवाना बना दे, वो बिल्कुल सन्नी लियोन जैसी लग रही थी, उसने एक ब्लू जीन्स और यैल्लो टॉप पहना हुआ था। फिर उसने मुझे हाय कहा और मेरे गालो पर किस की। फिर मैंने उसे फ्लावर्स गिफ्ट किए, जो मैंने एयरपोर्ट से खरीद लिए थे। फिर उसने मुझे थैंक यू कहा और कहा कि आज तुम भी बहुत हैंडसम लग रहे हो और फिर उसने मुझे अंदर वेलकम किया। फिर उसने मुझे सोफे पर बैठाया और अंदर से सॉफ्ट ड्रिंक्स ले आई। अब हम बातें करने लगे और फिर मैंने उसे बताया कि वो बड़ी ही ब्यूटिफुल लग रही है, तो उसने मुझे भी कॉंप्लिमेंट में थैंक यू हैंडसम कहा।

अब हम बातें करने लगे थे कि उसने मेरी जांघो पर अपना हाथ रख दिया। फिर वो खड़ी हुई और कहा कि बातें बहुत हो गई और मेरी गोदी में बैठ गई। अब उसकी टाईट गांड जैसे ही मेरे लंड पर टच हुई, तो मेरा लंड जाग खड़ा हुआ। फिर उसने मेरे लिप्स पर किस करना चालू किया, अब हम एक दूसरे के होंठ चबा रहे थे और एक दूसरे की जीभ चाट रहे थे, उसके रेड लिप्स क्या थे? अब 5 मिनट तक हम किस करने लगे थे। फिर उसने किस रोकी और कहा कि मुझे तुम्हारी मसाज लेनी है, प्लीज़ मेरी हमेशा से यह इच्छा थी। फिर मैंने उसे कहा कि ओके, लेकिन उसने कहा कि रुको में गर्म पानी से बाथ लेकर आती हूँ, फिर हम इन्जॉय करेंगे। तो फिर उसने मुझे अपने बेडरूम तक गाइड किया और कहा कि तुम यहाँ कंफर्टबल होकर बैठो, में बाथ लेकर आती हूँ जान। फिर जैसे ही वो अंदर गई, तो मैंने अपने मसाज कीट में से तेल और कुछ टावल निकाले और उनको बेड पर बिछा दिया। फिर में किचन से थोड़ा गर्म पानी ले आया और टेबल पर रख दिया। फिर मैंने मोमबत्ती निकाली और पूरे रूम में जला दी और लाईट बंद कर दी।

फिर मैंने अपनी शर्ट उतार दी, अब में ऊपर से पूरा नंगा था और मैंने नीचे सिर्फ अपनी पेंट पहन रखी थी। फिर जैसे ही वो बाहर आई, तो उसने एक पिंक कलर का टावल लपेटे हुआ था, वो बहुत सुंदर लग रही थी। अब उसे टावल में देखकर मेरा लंड तो मानो पागल ही हो गया था और बाहर आने को तड़प रहा था। अब वो शॉक्ड और खुश हो गई थी और कहा कि वाऊ दिस इज स्पेशल। फिर मैंने कहा कि बिकॉज़ यू आर स्पेशल टू बेबी, अब वो स्माइल करने लगी थी। फिर मैंने मौके का फ़ायदा उठाकर म्यूज़िक भी चला दिया, फिर में उसका हाथ पकड़कर उसे बेड तक लेकर आया, मेरा रंग थोड़ा वाईट और साफ है। फिर उसने मेरी छाती और कंधो पर अपना हाथ लगाकर कहा कि तुम बिना कपड़ो के बहुत हैंडसम लग रहे हो। तो फिर मैंने उसके माथे पर किस किया और कहा कि ये सब आज की रात तुम्हारे लिए है।

फिर मैंने उसे उल्टा लेट जाने को कहा, तो उसने अपना टावल निकाला, वाऊ उसने एक ब्लेक ब्रा और ब्लेक पेंटी पहन रखी थी, वो क्या लग रही थी? अब मेरा मन तो कर रहा था कि अभी उसे अपनी बाँहों में भर लूँ, लेकिन क्या करूँ? काम तो करना पड़ेगा ना, जो उसने कहा है। फिर वो उल्टी होकर लेट गई, अब उसकी गांड इतनी बड़ी लग रही थी कि क्या बताऊँ? फिर मैंने उससे उसकी ब्रा खोलने की इजाजत माँगी। तो उसने खुद ही हुक खोल दिए और कहा कि क्या नीचे का भी? तो मैंने कहा कि वो में अपने आप खोल लूँगा। तो वो हँसने लगी, उसकी बड़ी बैक क्या लग रही थी? फिर मैंने उसे रिलेक्स करने को कहा। फिर मैंने अपना काम स्टार्ट किया, फिर मैंने अपने हाथ में तेल लिया और उसकी बैक को लाइट्ली मसाज करने लगा। अब मैंने जैसे ही उसे पहले हाथ लगाया, तो वो सिसक उठी और मुझे एक सेक्सी आअहह की आवाज़ आई। अब में उसकी बैक को धीरे-धीरे मसलने लगा था और फिर उसकी गर्दन को मसलने लगा। फिर में उसकी बैक पर फिर से आया और अब मैंने बड़े-बड़े पॅटर्न्स बनाने चालू कर दिए थे, अब उसे बहुत मजा आ रहा था।

फिर मैंने उसके दोनों पैरो को सहलाया और उसकी जांघो को भी सहलाया। अब वो अयाया उम्म एमम उहम्म उफ़फ्फ़ किए जा रही थी। फिर मैंने उसकी पेंटी उतार दी और उसकी मस्त गांड के दर्शन किए। अब में अपने दोनों हाथों से उसकी गांड की मालिश करने लगा था और बार-बार लगातार उसकी राउंड गांड को और राउंड बनाने लगा था। अब मेरा लंड इतना खड़ा हो गया था कि उसे एक दो बार टच भी हुआ था। अब उसे और मज़ा आने लगा था, फिर मैंने अपनी पेंट का बटन खोल दिया वरना मेरा लंड मेरी चड्डी को ही फाड़कर बाहर आ जाता। फिर मैंने थोड़ा और तेल लिया और उसकी गांड के छेद पर मसलने लगा। अब वो बहुत मज़े ले रही थी और सिसक रही थी, अब उसकी पूरी बैक मस्त तेल से लिप्त हो गई थी। फिर मैंने उसे सीधा होने को कहा, तो उसने मुझे अपनी गांड में और तेल लगाने को कहा, तो मैंने और तेल लिया और उसकी गांड को ज़ोर-ज़ोर से मसलने लगा। अब उसकी गांड के छेद में से तेल टपक रहा था, अब उसकी चूत ही इतनी गीली हो गई थी कि उसके नीचे का पूरा टावल गीला हो गया था।

फिर मैंने उसे सीधा होने को कहा, अब वो इन्जॉय कर रही थी। फिर जैसे ही वो सीधी हुई, तो मुझे उसके बड़े-बड़े बूब्स और ब्राउन निपल्स के दीदार हो गये। अब उसकी चूत बहुत गीली हो चुकी थी और शेव थी। फिर पहले मैंने उसकी गर्दन को मसाज दिया और फिर उसके कंधों की मसाज की, अब उसने आअहह आहह करके अपनी आँखे बंद कर ली थी और मौन कर रही थी। फिर जैसे ही मैंने उसके बड़े-बड़े बूब्स को अपने हाथों में लिया तो मजा ही आ गया, मैंने पहली बार इतने बड़े-बड़े बूब्स को अपने हाथों में लिया था, जो मेरे हाथ में भी नहीं आ रहे थे। फिर में उन्हें सर्क्युलर मोशन में सहलाने लगा, फिर मैंने धीरे-धीरे अपना प्रेशर बढ़ाते हुए में उनकी मसाज करने लगा। अब वो सिसक रही थी आहह आअहह अफ ओमम्म आहह ओह उम्म्म उईईई आयययया श हह जान की आवाज़ आ रही थी। लेकिन अब रूम में म्यूज़िक से ज्यादा उसकी आवाज़ आ रही थी, अब में उसके बूब्स पर और प्रेशर बढ़ाता जा रहा था। फिर में उसके निपल्स को सहलाने लगा, अब उसके निपल्स बहुत कड़क हो गये थे।

फिर वो अचानक से उठी और उसने मुझे जकड़ लिया और मेरी गर्दन पर किस करने लगी। अब वो पूरी मसाज तक रुक ही नहीं पाई थी। फिर उसने मुझे बेड पर धक्का देकर लेटा दिया और फिर मेरे ऊपर आकर पागलों की तरह मेरी गर्दन और कंधो पर किस करने लगी, लेकिन मैंने कुछ नहीं किया। फिर वो मेरे लिप्स को किस करने लगी, अब सेक्स के लिए उसकी यह भूख देखकर में भी दंग रह गया था। अब वो मेरे लिप्स को चबा रही थी और मेरे मुँह में अपनी जीभ डाल रही थी। फिर हम दोनों ऐसे ही 5 मिनिट तक किस करते रहे और अब मैंने उसे अपनी बाँहों में भर रखा था। अब में अपनी जीन्स में था और मेरी जीन्स का बटन खुला हुआ था, जिसकी वजह से मेरा पूरा 8 इंच का लंड चड्डी फाड़कर बाहर आने को तैयार था। अब किस करते वक्त मेरा लंड बार-बार उसकी गांड में चुभ रहा था और वो भी मेरे लंड को अपनी गांड से सहला रही थी, अब उसके बड़े-बड़े बूब्स मेरी छाती पर दब रहे थे।

फिर वो थोड़ी नीचे की और गई और मेरी छाती को लीक करने लगी। अब में उसके बाल सहला रहा था, फिर वो मेरे निपल्स को सक करने लगी। अब मेरे शरीर में करंट सा दौड़ गया था, अब वो मेरे कंधो को किस करती गई और लीक करती गई। अब उसकी लिपस्टिक के निशान मेरी पूरी छाती और कंधो पर पड़ गये थे और फिर वो और गर्म हो गई। फिर उसने मेरी जीन्स और बॉक्सर्स एक ही बार में उतार फेंके और मेरे लंड को देखकर एक नॉटी स्माइल दी। फिर वो मेरा 8 इंच का लंड देखकर बोली कि जान इतना बड़ा, मैंने तो सोचा था कि तुम झूठ बोल रहे होगे जब तक इसके दीदार नहीं हुए थे। फिर उसने मेरे लंड को सहलाया, तो मैंने कहा कि इसे और कितना बड़ा करोगी? यह तो आजकल चड्डी में ही नहीं आता है। फिर उसने मेरे लंड को किस किया और 2 मिनट तक किस करती रही और फिर पता नहीं उसे क्या हुआ? वो एक ही बार में मेरे लंड को अपने मुँह में ले गई।

अब आधे से ज्यादा मेरा लंड उसके मुँह में था और अब वो अंदर बाहर करने लगी थी। अब में सहन नहीं कर पा रहा था, अब उसने अपनी हद तक मुझे बहुत मस्त ब्लोजॉब भी दिया था। फिर वो 5 मिनट तक मेरे लंड को अंदर बाहर करती रही और अपने थूक से उसे पूरा गीला कर दिया। फिर उसने मेरा मसाज तेल लिया और मेरे लंड की मसाज करने लगी। फिर वो अचानक से खड़ी हुई और अपनी चुन्नी ले आई, तो मैंने कहा कि इससे क्या करोगी? तो उसने कहा कि अपने हाथ दो और मेरे दोनों हाथों को बेड की दोनों साईड से बांध दिया। अब में बिल्कुल बेबस हो गया था, लेकिन मेरा लंड उसे सालामी दे रहा था। अब वो मुझे ज़ोर-ज़ोर से किस करने लगी थी और काट भी रही थी।

फिर उसने मेरे लंड पर कंडोम पहनाया, फिर उसने मेरे बड़े लंड को उसकी चूत पर सेट किया और बैठ गई। अब एक ही बार में वो मेरा आधा लंड अपनी चूत में अंदर ले गई और ज़ोर से चिल्लाई आआहह और उसने अपने हाथ मेरी छाती पर रख दिए थे। फिर वो ऊपर उठी और फिर से मेरे लंड पर कूद पड़ी। अब इस बार मेरा आधे से ज्यादा लंड उसके अंदर चला गया था। अब उसके आसूं निकल गये थे, फिर वो मेरे ऊपर आई और मुझे किस करने लगी। अब उसके आसूं आ गये थे, लेकिन में पोछ ना सका। फिर उसने मेरे लंड को फिर से अंदर लिया, तो मैंने भी नीचे से पुश किया, जो वो सहन नहीं कर पा रही थी और फिर मेरा पूरा लंड अंदर चला गया और वो चिल्ला उठी आहह जान फुक मी, डोंट स्टॉप नाउ। अब में भी नीचे से पुश करने लगा था और वो मेरे लंड पर उछलने लगी थी। अब हम दोनों पहले धीरे- धीरे और फिर थोड़ा तेज़ हो गये थे। अब पहले वो उछल रही थी और में सिर्फ़ उसके बड़े-बड़े बूब्स को उछलते हुए देख रहा था। अब में उनको सहलाना चाहता था, लेकिन मेरे हाथ बंधे हुए थे।

अब वो मेरे लंड पर उछल रही थी और मौन कर रही थी। अब पूरे रूम में पट-पट की आवाज़ आ रही थी। अब वो मेरे लंड के ऊपर ही झड़ गई थी, अब वो बहुत थक गई थी। लेकिन में अभी तक भूखा था तो में मेरा लंड उछल-उछलकर उसकी चूत में डालता गया। अब वो भी मेरा सपोर्ट करने लगी थी, फिर उसने मेरे हाथ खोल दिए और मेरे हाथ खुलते ही मैंने उसकी गांड पकड़ ली और ज़ोर-जोर से दबाने लगा और उसे उचकाने लगा। फिर मैंने एक ही बार में उसे पलट दिया और अब वो मेरे नीचे थी और में उसके ऊपर था। अब में उसकी चूत को बहुत स्पीड से चोदने लगा था और वो ज़ोर-ज़ोर से और और आहहहहह आईईईई अओहहहह चिल्लाने लगी थी। फिर मैंने उसे किस किया और चोदने लगा, अब में उसे लगातार चोदते-चोदते झड़ गया था।

फिर हम दोनों एक दूसरे को अपनी बाहों में लेकर किस करने लगे और तब ही मेरा लंड फिर से कड़क हो गया। फिर मैंने उसकी चूत को लीक किया, जब तक तो वो एक बार और मेरे मुँह में ही झड़ गई। फिर उसने मेरा फेस जकड़ लिया और मैंने उसका सारा पानी भी पी लिया। अब मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया था, अब उसके दिमाग़ में कुछ और ही था। फिर वो खड़ी हुई और डॉगी स्टाइल में आ गई, अब में उसे डॉगी स्टाइल में ज़ोर-ज़ोर से चोदने लगा था आअहह आअहह उदफफ्फ य्आ फुक्कककक मी आई एम योवर बिच। अब पूरे रूम में पच-पच की आवाज़ आ रही थी और साथ ही साथ में उसकी गांड पर चाटे भी मार रहा था। फिर अचानक से उसे पता नहीं क्या हुआ? उसने मेरा लंड उसकी चूत से बाहर निकाला और मुझे गांड में डालने को कहा और कहा कि प्लीज यह लंड मेरी गांड में डाल भी दो। फिर मैंने अपने लंड पर नया कंडोम चढ़ाया और ऊपर से थोड़ा तेल लगाया और उसकी गांड में अपना लंड डालने लगा, तो एक बार में मेरा लंड उसकी गांड में अंदर नहीं गया। फिर दूसरी बार में मेरा लंड थोड़ा अंदर गया, तो वो चिल्ला उठी और रोने लगी, तो में रुक गया।

फिर वो अपना एक हाथ मेरे लंड पर लाई और अपनी गांड में गाइड करने लगी। फिर थोड़ी देर के बाद अंदर बाहर करने के बाद उसे भी मज़ा आने लगा था, अब में भी मज़े ले रहा था। फिर 15 मिनट तक लगातार उसकी गांड की चुदाई करने के बाद में उसकी गांड में ही झड़ गया और अपना लंड बाहर निकालकर उसे किस करने लगा। फिर हम दोनों ने एक दूसरे को बाहों में भर लिया और सो गये। फिर अगले दिन जब हम उठे, तो वो मेरे लिए कॉफी लेकर आई। अब वो कॉफी भी मेरे ऊपर ही बैठकर पी रही थी। अब वो अलग रही थी, उसने मेरी शर्ट पहन रखी थी, फिर हम दोनों ने किस की और फिर हम दोनों ने किचन में भी सेक्स किया। फिर हम दोनों ने एक साथ शॉवर लिया और फिर में जाने के लिए तैयार हो गया। फिर उसने मुझे एक लिफाफा दिया, उसमें 15000 रुपए थे। फिर उसने मुझसे कहा कि वो यह रात पूरी ज़िंदगी नहीं भूल पाएगी और ऐसी कई रातों का इंतज़ार करेगी। फिर हमने लास्ट टाईम हग किया और फिर उसने मुझे एयरपोर्ट छोड़ा और लास्ट टाईम किस किया और फिर मिलने को कहा ।।

धन्यवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *