मेरे बाय्फ्रेंड ने मेरी गॅंड मारी

मेरा नाम पिंकी है और मैं दिल्ली की रहने वाली हू. मैं अब आप सबको अपनी चुदाई की कहानी बताने जा रही हू कैसे मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरी गांड मारी ये मेरी एकदम सेक्सी कहानी है और ये कहानी बिल्कुल रियल है.

मेरा बॉयफ्रेंड बहुत अमीर है लेकिन मुझे पता था की वो मेरे अलावा भी बहुत सारी लड़कियो को चोदता है लेकिन क्या करू मैं उसकी गर्लफ्रेंड बन गयी थी क्यूकी वो मेरी बहुत केयर करता है और मुझे बहुत सारी शॉपिंग भी करवाता था.

मैं और वो एक दूसरे से बहुत दिन से मिलते है और मैं जब भी उससे मिलने जाती हू तो वो मेरे लिए कोई ना कोई गिफ्ट ज़रूर लेकर आता है. हम दोनो जब बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बने थे तो उसने मुझे कैंडल नाइट डिनर भी करवाया था.

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड दोनो लोग एक दूसरे को किस करते है जब भी मिलते है लेकिन हम दोनो एक दूसरे के साथ कभी सेक्स नही किए थे क्यूकी हम दोनो को कभी सेक्स करने का मौका ही नही मिला था.

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड दोनो लोग एक दूसरे से व्हाट्सप्प पर सेक्स चैट करते है और एक दिन उसने मुझे अपनी हॉट पिक्स भेजने के लिए बोला और मैं उसको अपनी हॉट पिक्स भेजी और उसके बाद वो भी अपने लंड की फोटो भेजा उस दिन हम दोनो रात को व्हाट्सप्प पर एक दूसरे को नंगी फोटोस भेजते थे और हम दोनो अब एक दूसरे से गंदी वाली बातें भी करने लगे थे.

एक दिन उसने मुझे बोला की वो मेरी चूत का रस पीना चाहता है मुझे बाद मे पता चला की मेरे बॉयफ्रेंड को चूत का रस बहुत पसंद है और वो मेरी चूत को बहुत देर तक चट्टा था.

हम दोनो एक दिन होटेल मे मिलने की सोचे उसी होटेल मे बहुत सारे कपल एक दूसरे से सेक्स करते है. मैं और मेरा बॉयफ्रेंड दोनो लोग होटेल मे गये मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे अपने कार से मेरे घर से पिक किया था उसके बाद हम दोनो होटेल गये थे.

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड दोनो लोग व्हाट्सप्प पर ही डिसाइड किए थे की अगर होटेल मे सेक्स करना सेफ रहेगा तो हम दोनो होटेल मे सेक्स करेंगे.

हम दोनो होटेल मे गये और वाहा पर हम दोनो ने बियर पी मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे ज़बरदस्ती बियर पीला दी क्यूकी वाहा बहुत सारी लड़किया बियर पी रही थी और मेरे बॉयफ्रेंड ने बोला की देखो सभी लोग बियर पी रहे है तुम भी बियर पाइयो और मैं भी बियर पीने लगी.

उसके बाद मुझे थोड़ा सा नशा होने लगा क्यूकी मैं कभी बियर पीते नही हू मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे बोला की होटेल रूम मे चलो और उसने मुझे होटेल रूम मे ले गया और मुझे बेड पर सुला दिया और उसके बाद वो बोला की मैं मैनेजर से होटेल रूम का प्राइस देकर आता हू उसके बाद मेरा बॉयफ्रेंड होटेल रूम का प्राइस देने मैनेजर के केबिन मे गया उसके बाद वो होटेल रूम मे आया.

मुझे बियर का नशा थोड़ा ज़्यादा हो गया था क्यूकी मैं पहली बार बियर पी थी वो भी बड़े बड़े ग्लास से 4 ग्लास बियर गयी मुझे लगा नशा नही होगा लेकिन मुझे नशा हो गया था.

आप सबको पता है नशा मे सेक्स करने मे बहुत मज़ा आता है मेरा बॉयफ्रेंड मुझे किस करने लगा और उसको भी थोड़ा नशा हुवा था और उसके बाद उसने मुझे किस करते करते मेरी सलवार सूट निकाल दिया और मैं ब्रा पैंटी मे हो गयी मुझे थोड़ी ठंड भी लग रही थी.

आप सबको तो पता है ठंडी का मौसम है और मुझे ठंड लगने लगी और मैं बियर पी थी तो मुझे नशा भी हो गया था मेरा बॉयफ्रेंड मेरी ब्रा निकाल दिया और मेरी चुचि को चूसने लगा और वो मेरी चुचि को दबा भी रहा था और मेरे निप्पल्स को भी दबा रहा था और कभी कभी बाइट भी कर रहा था.

मैं भी धीरे धीरे गरम होने लगी उसके बाद मेरा बॉयफ्रेंड मेरी पैंटी को निकाल दिया और मेरी चूत को चाटने लगा मैं अपनी चूत को हमेशा क्लीन रखती हू और मेरी चूत को मेरा बॉयफ्रेंड बहुत अच्छे से चाट रहा था और मै एकदम गरम हो गयी थी..

और अपने बॉयफ्रेंड का सिर अपनी चूत मे दबा रही थी और वो मेरी चूत को चाट रहा था और कभी कभी अपनी उंगलिया मेरी चूत मे डाल दे रहा था और अपनी उंगलियो से मेरी चूत को चोद रहा था.

मेरा बॉयफ्रेंड मुझे लंड चूसने के लिए बोला और मैं अपने बॉयफ्रेंड का लंड चूसने लगी और वो भी एक बार झड़ गया. मैं बहुत नशे मे थी मुझे बहुत नशा हो गया था. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

मेरा बॉयफ्रेंड अपना लंड मेरी चूत पर रगड़ने लगा और मैं भी एकदम गरम हो गयी थी और मेरी चूत मे से पानी निकलने लगा था और मेरा बॉयफ्रेंड अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया और मुझे धीरे धीरे चोदने लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *