indian bhabhi ke uske ghar mai chudai

हाय दोस्तो मेरा नाम आप सबको पता है पर न्यू रीडर्स के लिए बता देता हू, निक फ्रॉम राजकोट, मेरी एज 26 है और स्मार्ट गुड लुकिंग बॉय हू, हाइट 5.9” है पेनिस साइज़ 6″ लोंग है, मैने नेट पे स्टोरी लिखी है और एक बार फिर अपनी एक रियल स्टोरी पेश कर रहा हू.

अगर किसी फीमेल को सेफ और रियल सेक्स करना हो तो मुझे मैल करे, मैं हाउसवाइफ या कोई, भी गर्ल या आंटी को सॅटिस्फाइ करता हू पर उसके लिए मैं फीस लेता हू पर हा वो फीमेल के उपर डिपेंड करता है वो जितना देती है उसके हिसाब से वो ही मेरी फीस है क्यूकी कोई भी काम मुफ़्त मे नही करना चाहिए और वो फीस ही फीमेल अपनी प्राइवसी के लिए ही देती है, अब मैं अपनी स्टोरी के बारे मे बताता हू ये 3 वीक पहले एक लेडी का मैल आया था, उसमे लिखा था की..

मैल– आई एम हाउसवाइफ हॉट फीमेल एज 29 फ्रॉम भावनगर, आई एम सो हंग्री फॉर सेक्स माय हज़्बेंड आउट ऑफ स्टेशन सो प्लीज़ फक मी ?

माय रिप्लाइ – ओके एम सॅटिस्फाइ यू ,हाउ मच डे यू वॉंट फन मीन्स हॉट सेक्स ?

मैल – माय नेम ईज़ रूचि(नोट रियल) आई नीड फॉर 1 वीक एंड गिव मी युवर मोबाइल नंबर?

माय रिप्लाइ-नो मोबाइल नंबर, 30 मिनिट बाद मुझे एक एसएमएस आया उसमे लिखा था, हाय आई एम रूचि.

तो मैने रिप्लाइ दिया – हाय रूचि, एसएमएस इसी तरह आए.

रूचि – हाउ आर यू?

मैं – फाइन एंड यू ?

रूचि – नही यार मुझे सॅटिस्फाइ कर दो मैं फाइन हो जाउन्गि?

मैं – एक तो अपना एक फोटो मुझे मैल कर दो मैं 2 दिन बाद आ जाउन्गा.

रूचि – 2मिनिट मे भेजती हू.

जब मैने अपना मैल बॉक्स देखा तो क्या हॉट विमन का फोटो था ,फोटो देखते ही लंड खड़ा हो गया क्या लेडी थी.

फिर मैं मन मे बोला अब तो रूचि आपके साथ सेक्स करना ही पड़ेगा, मुझे रूचि ने अड्रेस दिया और हमने फोन पे बात भी की ओर फिर 2 दिन बाद मॉर्निग मे निकल पड़ा और 4 अवर के बाद भावनगर पहुच गया ..और रूचि के अड्रेस पे पहुच गया.

फिर मैने डोर बेल बजाई तो एक लेडी ने डोर खोला और मैने कहा रुचिईीईईईईईईईईई तो उसने कहा निक, फिर क्या उसने कहा आप नहा के रेडी हो जाओ थके होगे, तो मैने कहा ठीक है, क्या हॉट फीमेल थी क्या बताउ वह सिर्फ़ नाइटी मे थी, वो भी ऐसी नाइटी जो ट्रॅन्स्परेंट थी जिसमे सब कुछ दिखाई दे रहा था.

उसका शरीर गोरा और फिगर 32-30-34 का था, मैं नहा के रेडी हो गया और देखा की रूचि टीवी, देख रही है तो मैं पीछे से चुपकेसे गया और मेन उसके गले के उपर के बालो को उठा के उसके गले को पीछेसे चूमने लग गया करीबन 5 मिनिट चूमता रहा तब तक वो जोश मे आ गई थी, रूचि ने मुझे फट से आगे करके बैठा दिया अपने पास और मेरे होटो को चूमने लगी और किस करने लगी.

करीबन 10 मिनिट ऐसेही किस चली फिर मैने रूचि को उठाया और अपनी गोद मे बिठा लिया और किस करने लगा धीरे धीरे मैने उसके गले को अपने प्यारे हाथो से सहलाने लगा और एक हाथ से उसके कमर को सहलाने लगा रुचिईीईईई उुउउप्प्प्प आआआः करने लगी फिर मैं रूचि के उन मोटे बूब्स को दबाने लगा क्या बूब्स थे क्या बताउ यारो मैं जैसे ही बूब्स को दबाता.

तो ररुचिी के मुह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह से आआआआअ ईईई और बोली अब बर्दाश्त नही होता चुत को चोद चोद के लाल करदो फिर वो एक दम जोश मे खड़ी हुई और अपनी नाइटी निकाल दी और मेरी गोद मे बैठ गई फिर मैने उसको खड़ा किया और उसकी ब्रा और पैंटी निकाल दी और उसने भी मेरे सारे कपड़े निकाल दिए और फिर क्या उसने फट से मुझे सोफे पे बिठा दिया और मेरे लंड को मूह मे डाल के चूसने लगी.

मेरे मूह से आआआआआ धिरीए चूस्सो पर वो तो भूखी शेरनी की तरफ टूट पड़ी करीबान 5 मिनिट लंड को चूसने के बाद फिर मैने उसे सोफे पे बिठा दिया और उसकी चुत मे जिब डालके चाटने लग गया तब रुचिी आआआ उउउउउउउउ निकककककक ओह्ह्ह्ह्ह आआ मज़ा ,आआज़ाअ आ रहा है चुस्सते रहो.

मैने करीबन 5 मिनिट चुत को चाटा और फिर उसके बूब्स को सहलाने लगा और किस करने लगा मैं तो उसके मस्त मस्त आम को खाने लगा क्या आम थे मुझे बूब्स को चूसना बोहोत पसंद है फिर मैने उसको गोदी मे उठाया और बेडडरूम मे बिस्तर पे लेटा दिया और मैं उसके उपर सो गया मैं उसके होट गले और बूब्स और पेट और कमर और चुत पे बार बार किस कर रहा था और हम एक दूसरे की बाहो मे चिपके हुए थे.

फिर उसने कहा निक अब चोद ही दोना फिर मैने कहा ओके जानू . मैने अपना लंड उसकी चुत पे रखा तो उसने भी मेरे लंड को हाथ लगा के सही जगह रखा और मैने एक शॉट लअगयाआआ तो उसके मूह से स्स्स्स्स्स्स्स आआआआअ माआअर गाआआई धीरे करो दर्द हो रहा है ना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *