mummy ki chudai hot kahani

मैं पहले अपनी मम्मी के बारे मे बता दू उनका नाम हेमा है और प्यार से लोग मेरी मम्मी को रूबी नाम से बुलाते है उनकी उमर तब 26 होगी मेरी मोम का फिगर है बूब्स (चुचे)-36 और कमर-30 और गॅंड-38 की है और एक बात मेरी मम्मी की गॅंड थोड़ी सी बाहर की तरफ निकली हुई है.

अब मैं स्टोरी पर आता हू मेरी मम्मी उनके गाओं की बोहोत बड़ी रंडी है ये मुझे बाद मे पता चला और एक दिन मेरी मम्मी की गाओं मे कोई फंक्षन था तो मम्मी ने पापा को बोला तो पापा ने कहा की मुझे काम है तुम चले जाओ.
तो मम्मी ने कहा ठीक है तो मैं और मम्मी अगले दिन निकल गये दोपहर की गाड़ी से गाओं के लिए ह्मारा गाओं हरयाणा मे है तो हम शाम तक पहुच गये और पहुच कर शाम को तैइय्यार हो कर फंक्षन मे गये तो वाहा पर एक अंकल मेरी मम्मी को देख कर स्माइल पास कर रहे थे.

उनकी उमर लग भाग 30 की होगी पर बोहोत ज़्यादा स्मार्ट और आछे शरीर वाले थे और मैने मम्मी की तरफ़ देखा तो मम्मी भी उन्हे स्माइल दे रही थी फिर एक दम से वो अंकल मेरे पास आए और बोला हेलो बेटा कैसे हो मैने कहा ठीक हू.
फिर उसने मोम से पूछा कैसे हो मेडम तो मोम ने कहा की बस सही ही हू तो अंकल ने वेटर से खाना मँगवाया हम लोगो ने खाया तो फिर हम तीनो जाकर डीजे के पास खड़े हो गये डॅन्स देखने लगे तो सब का ध्यान डोज़े पर था तो मैने एक दम से देखा की अंकल अपना हाथ मम्मी की कमर मे फेर रहे है.

उनके नंगे हिस्से मे और मम्मी ने ब्लॅक कलर की सारी पहनी थी तो अंकल मम्मी को कहते आज तू ना बोहोत खूबसूरत लग रही है मैं शोक था की ये हो क्या रहा है इतने मे अंकल ने मम्मी का हाथ पकड़ा और डीजे पर ले गये वाहा जाकर् उन्होने एक तेज़्ज़ झटके से मम्मी को अपनी तरफ खीचा तो मम्मी उनसे पूरा चिपक गई और दोनो बोहोत टाइट चिपक कर हिल रहे थे.
यानी की डॅन्स कर रहे थे और अंकल अपना हाथ मम्मी की गॅंड और नंगी कमर पर मसल रहे थे और इतने मे सॉंग ख़तम हो गया फिर मम्मी ने उनसे कहा की हमे अब हमारे घर चलना चाहिए बोहोत देर हो गई है.

तो उन अंकल ने कहा की चलो मैं छोड़ देता हू अपनी कार से तो मोम मान गई तो जब हम जाने लगे तो अंकल की बड़ी वाली कार थी लंबी सी तो अंकल मुझे पीछे और मम्मी को आगे बिठाया तो मैने मम्मी से धीरे से पूछा की ये है कोन.

तो मम्मी ने बोला की ये हमारे गाओं के बोहोत बड़े ज़मींदार है इनका नाम महिनदर जाट है इनकी मर्दानगी के चर्चे है सारे गाओं मे बोहोत ताक़त है इनमे मैने कहा अछा वो तो देख कर भी लग रहा है फिर वो दोनो हसने लगे तो अंकल ने मम्मी से बोला की आज की कोई प्रोग्राम है रात का तो मम्मी ने कहा की मुश्किल है और साथ मे मानी यानी की मैं भी हू.
तो अंकल ने मम्मी से कहा की देख मेरी भूक बोहोत ज़्यादा है इतने दिन हो गये है चलती है तो बोल मम्मी कहती जाना तो चाहती हू मैं भी पर क्या करू फिर अंकल ने मम्मी को फोन दिया और कहा की अपने घर कॉल कर के कह दे गाओं वाले घर मे की तू मेरे साथ जा रही है कोई कुछ नही कहेंगा मैं हैरान था की ये क्या है मम्मी ने कहा उन्हे की ऐसा बोलूँगी.दोस्तो, मैं आपकी दोस्त INCEST LOVER उर्फ़ ” उमा शर्मा ”
तो वो पैसे माँगेगे रात के तो फिर अंकल कहते की पैसे मैं दे दूँगा तू बस अभी बोल दे तो मम्मी ने फोन कर के बोल दिया की रात को वो यही रहेंगी अंकल के साथ और मैं भी तो इतने मे अंकल की कोठी आ गई कोठी बिल्कुल खाली थी और अंधेरा था कोठी खोलते ही अंकल ने लाइट ऑन की तो मम्मी ने कहा यहा तो बोहोत शांति है क्या हो गया यहा तो अंकल ने कहा की इधर की रानी कही और चली गई ना इसलिए यहा सन्नाटा है.
तो मम्मी मुस्कुरा उठी और अंकल ने मुझे एक रूम दिखाया और कहा यहा सो जाओ और तो फिर मम्मी आई मेरे पास उन्होने कहा की यहा रात को भूत आते है बोहोत तेज़्ज़ चीखते है बाहर मत निकलना यहा से वरना तुम्हे ले जाएँगे मैं डर गया तो मम्मी कहती की मुझे अंकल से कोई काम है तो मैं बाद मे आउन्गि तू सो जा.
और इतना कहते ही मम्मी जैसे ही बाहर निकली अंकल ने उन्हे गेट से निकलते ही पकड़ लिया और ज़ोर दार से उनके होटो को चूसने लगे मम्मी को तो सम्भलने का मौका ही नही दिया और ज़ोर दार किस करते रहे और किस करते करते मम्मी की साड़ी उतार दी और पेटिकोट फाड दिया और पैंटी फाड़ दी.और जैसे ही उस आदमी ने मम्मी के होटो को चूसना छोड़ा मैने देखा की मम्मी का चेहरा और हॉट बिल्कुल खून की तरह लाल हो गये थे और मम्मी के होटो पर से खून निकल रहा था और जैसे ही इतना देखा अंकल ने दुबारा से जोश मे आकर मम्मी के होटो को चूसना स्टार्ट कर दिया और ब्लाउस और ब्रा फाड़ दी थी..
और फिर बोहोत तेज़्ज़ तेज़्ज़ थप्पड़ मम्मी के चूतड़ पर मारने लगा अंकल के हर थप्पड़ से मम्मी का पूरा चूतड़ हिल रहा था और उन्होने ऐसा कर के मम्मी के चुतडो को पूरा लाल कर दिया था.
फिर अंकल ने मम्मी को नीचे बिठाया और अपना लंड निकाला तो हे भगवान उनका 10 इंच लंबा और 3.5 मॉटा लंड होगा मम्मी भी उसे देख कर कहने लगी की इतने दीनो मे कब से नही मारी जो शेर इतना कमजोर हो गया अंकल कहते रंडियाँ तो बोहोत मिल्ली पर तेरे जैसी चुड़क्कड़ कही नही मिली इतना कहते ही अंकल ने अपना लंड मम्मी के मूह मे घुसेड दिया और फिर तो मम्मी की आवाज़ भी नही निकल रही थी और अंकल ने बोहोत तेज़्ज़ तेज़्ज़ झटके दिए.
फिर मम्मी के मूह मे और फिर एक दम से मम्मी को उठा कर डिन्निंग टेबल पर लेटा दिया और चूत पर जैसे ही लंड रखा तो अंकल कहते तेरी चूत कैसे बंद हो गई इतनी इसका तो भोसड़ा बनाया था ना मैने तो मम्मी कहती तुम्हारी तो बात हैं निराली है पर मेरा पति है ना चूतिया उसका बोहोत छोटा है और उसका झड़ भी बोहोत जल्दी जाता है इतने मे अंकल बोले ले रंडी आज मैं बताता हू तुझे इतना कह कर एक ज़ोर दार झटका मारा.
यह कहानी भी पड़े बाप के उम्र के पति ने पहली रात बेदर्दी से चुदाई कर डाली
तो मम्मी की चूत मे आधा लंड घुस्स गया और मम्मी भी बोहोत जोर्र से चिल्ल्लाईइ आआआआः फ़ाआआआद दी मीएर्र्रीइ तुनीई इतना कहते ही उस अंकल ने एक और दिया ज़ोर का झटका और पूरा लंड अंदर तक घुस गया और मम्मी तो मानो रोने लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *