sale ki biwi ki jamkar chudai k

दोस्तो ! मैं अपने अनुभव आप लोगों के साथ बाँट कर आपके मन और तन को खुश करता हूँ. इस सिलसिले में मुझे कई लोगों के मेल मिले जिसमे उन्होंने पूंछा की क्या मेरी सभी कहानियाँ सच्ची है. क्या मै सेक्स के मामले में सच में इतना शौकीन हूँ? ये सवाल ज्यादातर औरतों ने (शादीशुदा) मुझसे किया. मैंने उन्हें कहा हाँ. उसमे से कुछ ने कहा की वो भी ऐसा ही सेक्स का मजा लेना चाहती लेकिन उन्हें डर और शर्म ने जकड रखा है. मेरी कहानियाँ सच होती है लेकिन उसमे पात्र और स्थान बदले जाते है. ताकि किसी को कोई शक न हो.

और एक बात मैंने नोट की है की कुछ और लोग जिनके नाम संजय है मेरी कहानियो को अपने नाम से अपनी नेट की लड़कियों को या औरतों को भेज कर नाम कमाते है. ऐसा ही एक किस्सा मेरे सामने तब आया जब एक महिला जो मुझसे चाट कर रही थी उसने कहा की उसे किसी संजय नाम के नेट फ्रेंड ने एक अच्छी कहानी भेजी है और वो भी आपकी तरह बहुत सेक्सी है. मेरा अनुरोध मेरे सभी चाहने वालों से है की ऐसे धोखेबाज लोगों से सावधान रहे. ऐसे लोगो के चक्कर में कुछ औरतें पड़ कर किसी मुसीबत में फंस सकती है. क्योकि बेईमान और चोर हमेशा स्वाभाव से वैसे ही रहते है. अपना फायदा ले कर आपको मुसीबत में डाल देंगे. खैर ये आपके समझने की बात है.विशेषकर महिलाओं की.

अब मै आपका ज्यादा वक्त बरबाद ना करते हुए मेरी एक बहुत ही ख़ास घटना को कहानी के रूप में पेश कर रहा हूँ. बात आज से करीब दस साल पहले की है. मेरी उमर तब २७ साल की थी. शादी हो चुकी थी. एक लड़का हो चुका था. वैसे तो मै १५ साल की उमर से ही चुदाई में पारंगत हो चुका था. इस बारे में मेरे कई अनुभव मैंने कहानी के रूप में आपके सामने रख चुका हूँ. मेरे तीन साले है. मेरी बड़ी सलहज की मैंने कैसे चुदाई की ये आप पढ़ चुके है. मेरा दूसरा साला भी मेरी बीवी से उमर में बड़ा है. बड़ा तो तीसरा भी है. लेकिन उसकी शादी मेरी शादी के बाद हुई. मेरे बड़े साले के दो बेटे थे फ़िर भी मैंने पूजा भाभी को फ़िर से माँ बना दिया था. मेरे दूसरे साले की बीवी 5 साल शादी के होने के बाद भी माँ नही बन पायी थी.

मेरी पत्नी के साथ जो बात उसने अपने पति के साथ सेक्स सम्बन्ध की बात कही उससे मैंने अंदाजा लगाया था की शायद वो अभी तक कुंवारी ही है.
उस समय वो 25 साल की थी. बहुत सुंदर है, उसका फिगर 34-26-36, ऊंचाई 5’ 2″, वो बहुत सेक्सी है. जब भी मैं उसके बारे मे सोचता तो उसको गोद में उठा कर जमकर चोदने का मन करता. (मेरी ऊँचाई 5’9″ है) लेकिन मैं कुछ नही कर पाता. वो मेरी पत्नी से सारी बातें शेयर करती थी। वो मेरी पत्नी को सेक्सी फ़िल्में और सेक्सी किताबें दिया करती थी। मेरी पत्नी मुझसे मांग कर उसे ये सब देती थी. उसके बाद मैं इन्टरनैट पर सेक्सी कहानियाँ ढूंढने लगा, मुझे बहुत सी कहानियाँ मिली मै उन्हें प्रिन्ट करके उन्हें देने लगा। उसकी इन हरकतों से मै समझ गया था की एक बार कोशिश करते ही वो अपनी चूत मेरे लंड के हवाले कर देगी.

मैं बस उसको चोदना चाहता था। जब मेरी पत्नी के बच्चा हुआ, दो महीने के बाद वो मायके गई। अब उसके मन में भी माँ बनने की चाह होने लगी।मेरी ससुराल के पास ही एक मन्दिर में मेरी पत्नी को किसी मन्नत की पूजा देनी थी. मै किसी काम की वजह से उसके साथ नही जा पाया और दूसरे दिन जाने का प्रोग्राम बनाया. लेकिन दूसरे दिन मेरी पत्नी अपने भाई के साथ वहां चली गई क्योकि रिज़र्वेशन किया हुआ था. उसकी भाभी रजनी रूक गई क्योकि मै वहां पहुँचने वाला था. मेरी पत्नी और ख़ास कर मेरे बेटे को देख कर और उससे पहले उसने पूजा भाभी के बेटे को भी देखा था और उनसे मिल कर बहुत बातें की थी. और ३८ साल की उमर में पूजा भाभी बेटे को जन्म दिया. और वो भी मुझसे चुदवा कर. इस बात की उसे शायद भनक लग चुकी थी.

जब मैं अगले दिन रविवार के दिन सुबह ससुराल में गया तो वो मुझे देख कर खुश हुई। जैसा की मैंने कहा था की ससुराल में मेरे दो साले रहते है. बड़ा साला मुंबई में ही रहता है. मैंने देखा मेरा दूसरा साला मेरी पत्नी के साथ दो दिन के लिए पास के शहर मन्दिर गया हुआ है और छोटे की नई शादी हुयी थी इसलिए वो अपने ससुराल गया हुआ था. मैंने देखा की रजनी बहुत उदास सी है ज्यादा बात भी नही कर रही थी. घर में वो और मेरी सास ही थे. सास के पैरों में तकलीफ होने से वो नीचे वाले हिस्से में रहती थी. और ऊपर तीन कमरे और एक बड़ी सी छत थी. दोनों भाई दो कमरे में रहते थे और तीसरा कमरा मेहमानों के लिए या फ़िर मै और नंदिनी या बड़े भाई और पूजा भाभी के लिए था. उन्होंने मुझे वोही कमरा दिया. रजनी का कमरा थी मेरे सामने ही था. मै जा कर फ्रेश हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *